Uttar Pradesh अपराध

जनपद उरई में महिला के द्वारा फर्जी आरोप से अछूते नहीं पुलिस कर्मी महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने कदौरा इंस्पेक्टर कामता प्रसाद को किया लाइन हाजिर ।

जनपद उरई मे महिला के द्वारा फर्जी आरोपों से अछूते नहीं पुलिस कर्मी महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने कदौरा इंस्पेक्टर कामता प्रसाद को लाइन हाजिर कर दिया है। हालांकि, वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर नजर नहीं आ रहे हैं, सिर्फ महिला को दिखाया जा रहा है। एसपी का कहना है कि आरोप इंस्पेक्टर पर लग रहे हैं और वीडियो भी इंस्पेक्टर के चोरी गए मोबाइल से ही वायरल हुआ। लिहाजा उन्हें लाइन हाजिर कर पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

फिलहाल इंस्पेक्टर कामता प्रसाद के स्थान पर जीतेंद्र सिंह को कदौरा थाने का चार्ज सौंपा गया है। बता दें कि वायरल वीडियो में महिला ही साफ नजर आ रही है, जो कि झांसी की निवासी बताई जा रही है।

उसके किसी राजनैतिक दल से भी जुड़े होने की चर्चा है।वायरल हुए विडियो में युवक महिला से अंग्रेजी पिक्चर के बारे में बता रहा है ,पुलिस सूत्रों की मानें तो वीडियो तकरीबन दो साल पुराना है और उस वक्त कामता प्रसाद की तैनाती झांसी में ही थी।

रिपोर्ट- ब्यूरो कार्यालय