मध्य प्रदेश

रतलाम शहर के विभिन्न स्थानों पर कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्रीमती रुचिका चौहान तथा पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी ने निरंतर भ्रमण कर एवं कंट्रोल रूम पर बैठकर स्थितियों का जायजा निरंतर लिया।

रतलाम 9 नवम्बर 2019:

रतलाम जिले में किसी तरह की कोई अप्रिय स्थिति नहीं बनी है, संपूर्ण जिले में शांति व्यवस्था कायम रही है। रतलाम शहर के विभिन्न स्थानों पर कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्रीमती रुचिका चौहान तथा पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी ने निरंतर भ्रमण कर एवं कंट्रोल रूम पर बैठकर स्थितियों का जायजा निरंतर लिया। जिले के विभिन्न कस्बों से भी शांति एवं कानून व्यवस्था बनी रहने की सूचना प्राप्त हुई है। रतलाम शहर में विभिन्न संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल लगाया गया है। सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है। साथ ही सोशल मीडिया की भी निरंतर 24 घंटे निगरानी की जा रही है।

कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि वह संयमित एवं शालीन रहे, साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर किसी तरह की टीका-टिप्पणी, आपत्तिजनक व्हाट्सएप मैसेज आदि नहीं करने की अपील नागरिकों से की है। कलेक्टर ने बताया है कि सोशल मीडिया पर आने वाले आपत्तिजनक संदेशों को लेकर कोर टीम द्वारा 24 घंटे निगरानी की जा रही है, कोई भी व्यक्ति यदि आपत्तिजनक संदेश करता है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।

रिपोर्ट प्रधान कार्यालय